Ek baat sabko clear kardu abhi kisi normal sites pe meesho stock nhi… — Lemix — TG.ME

Ek baat sabko clear kardu abhi kisi normal sites pe meesho stock nhi hai

Toh koyi bataya jo merepe json hai vo 95% chance hai scammer hoga

Plus json banana utne easy nhi hai koyi lallu pallu nhi bana payega toh thoda smart bano aur ase logo ko ignore karo

Agar tum log ignore karoge vo gc mai rehe nah rehe koyi farak nhi padega

Simple baat jiske pass dimag hai vo scam mai nhi fasega
❤24🥰1
September 1, 2026 1K 60 1