Level maintain कैसे करनी है समझो फिर आपका कभी भी loss नहीं होगा हमेशा profit ही होगा
हमेशा कम से कम 9 लेवल का Fund रखना चाहिए account मैं तो फायदा होगा ।
बड़ा profit के liye बड़ा recharge kro
Bigg recharge = Big win

हमेशा कम से कम 9 लेवल का Fund रखना चाहिए account मैं तो फायदा होगा ।